Friday, September 20, 2024

पिता की मृत्यु की खबर सुनकर परिवार समेत आंध्रप्रदेश गया था बेटा, जब कामवाली बाई ने बताई ये बात तो भागा चला आया, घर का नजारा देख रह गया हैरान

0 सूने मकान में धावा बोलकर 10 हजार नकद समेत 68 हजार के सोने-चांदी के गहने और अन्य सामान ले उड़े थे चोर, पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

रायपुर। पिता की मृत्यु की खबर सुनकर बेटा अपनी पत्नी व बच्चों के साथ गृहग्राम आंध्रप्रदेश गया था। इसी बीच कामवाली बाई ने फोन कर बताया कि घर में चोरी हो चुकी है। खबर सुनकर वह 7 में को घर पहुंचा और देखा कि 10 हजार रुपए नगद सहित करीब 68000 के सोने चांदी के गहने व अन्य सामान गायब हैं इसकी रिपोर्ट उसने रायपुर के पुरानी बस्ती थाने में लिखाई। मामले में पुलिस ने जांच के बाद 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी का सामान बरामद किया। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों को जेल भेज दिया है।

रायपुर जिले के सेक्टर 3 काली मंदिर के पीछे प्रोफेसर कॉलोनी, थाना पुरानी बस्ती निवासी सतीश बाबू पिता सूर्य नारायण उम्र 52 वर्ष ने 8 मई को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि पिता की मृत्यु होने से उनके पैतृक गांव अब्दंकी जिला बापतला आंध्रप्रदेश गए थे।

5 मई को कामवाली बाई यशोदा देवी ने फोन कर बताया कि घर के दरवाजे की कुंडी निकली हुई है तथा दरवाजा खुला है। खबर मिलते ही 7 मई को घर आया।

जब अलमारी व घर को चेक किया तो पता चला कि 10 हजार रुपए नकद समेत 67 हजार 500 रुपए के सोने चांदी के गहने और अन्य सामान गायब हैं। पुलिस अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छांव में जुटी थी।

दो आरोपियों को भेजा गया जेल

इसी बीच पुलिस ने एकांश त्रिपाठी पिता संतोष त्रिपाठी उम्र 27 वर्ष निवासी प्रोफेसर कॉलोनी सेक्टर 3 गली नंबर 1थाना पुरानी बस्ती रायपुर और अश्वनी तिवारी पिता सोहन तिवारी उम्र 21 वर्ष निवासी संतोषी चौक कुशालपुर थाना पुरानी बस्ती को हिरासत में लेकर पूछ्ताछ की तो उन्होंने चोरी की बात स्वीकार कर ली।

इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर धारा 457, 380, 34 के तहत शुक्रवार को जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपियों से चोरी गया सामान भी बरामद कर लिया है।

,

Related articles

spot_img