Friday, September 20, 2024

नेशनल हाइवे पर कार व टाटा मैजिक वाहन में जबरदस्त टक्कर, 2 युवकों की मौत, 3 की हालत गंभीर

0 घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, टाटा मैजिक वाहन में सवार थे दोनों मृतक, दोनों वाहनों के उसे परखच्चे

अंबिकापुर। कटनी-गुमला नेशनल हाईवे पर बतौली थाना क्षेत्र के शांतिपारा में शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार कार और टाटा मैजिक वाहन में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में टाटा मैजिक वाहन में सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार 2 व्यक्ति समेत 3 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि मृतकों का शव मर्चयुरी में रखवाया।

अंबिकापुर-रायगढ़ मार्ग पर बतौली से लगे शांतिपारा में शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे जशपुर जिले के पत्थलगांव से आ रहे टाटा मैजिक वाहन और अंबिकापुर की तरफ से आ रही ब्रेजा कार में जबरदस्त टक्कर हो गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि टाटा मैजिक वाहन में सवार प्रकाश पिता जग्गू व एक अन्य युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कुसुम तांडे नामक युवक घायल हो गया। वहीं कार सवार सीतापुर निवासी उमाकांत शर्मा और जयेश्वर सिंह को भी चोटें आईं। दोनों अंबिकापुर से लौट रहे थे।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

हादसे में घायल तीनों वाहन में ही कराह रहे थे। इधर हादसे की सूचना मिलते ही बतौली पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को वहां से गुजर रहे लोगों की मदद से वाहनों से बाहर निकाला।

फिर तीनों को शांतिपारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मृतकों का शव मरचूरी में रखवाकर उनके परिजनों को सूचना दे दी है।

Related articles

spot_img