Friday, September 20, 2024

Breaking News: सीएम की पत्नी के काफिले में शामिल इनोवा व कार में जबरदस्त भिड़ंत, विद्युत विभाग के AE की मौत, JE और ठेकेदार गंभीर, सीएम के गृहग्राम जाते हुआ हादसा

0 सीएम विष्णुदेव साय के गृहग्राम में विद्युत व्यवस्था की जांच और निरीक्षण करने कार से जा रहे थे विद्युत विभाग के अधिकारी और ठेकेदार, बेलाघाट के पास हुआ हादसा

जशपुर। जशपुर जिले के कांसाबेल में पदस्थ विद्युत विभाग के सहायक अभियंता (AE), जूनियर इंजीनियर व विभाग के ही ठेकेदार के साथ कार में सवार होकर मुख्यमंत्री के गृहग्राम बगिया में विद्युत व्यवस्था की जांच व निरीक्षण करने शुक्रवार की दोपहर जा रहे थे। इसी दौरान बंदरचुवा-कांसाबेल मार्ग पर स्थित ग्राम बेलाघाट के पास उनकी सामने से आ रही सीएम की पत्नी के काफिले में शामिल इनोवा कार से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में एई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जेई और कार चला रहे ठेकेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि 2 दिन से हुई आंधी और बारिश के बीच मुख्यमंत्री के गृह ग्राम बगिया इलाके में विद्युत व्यवस्था चरमरा गई है।

सूचना पर कांसाबेल में पदस्थ विद्युत विभाग के सहायक अभियंता डीएस मनहर, दोकड़ा में पदस्थ जेई शीतल टोप्पो व विभाग के ही ठेकेदार रमेश गुप्ता के साथ कार में सवार होकर शुक्रवार की सुबह विद्युत व्यवस्था की जांच व निरीक्षण के लिए ग्राम बगिया जा रहे थे।

तीनों बंदरचुवा मार्ग पर कांसाबेल से 4 किलोमीटर पूर्व बेलाघाट के पास पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रही इनोवा कर से उनकी भिड़ंत हो गई।

हादसे में गंभीर चोट लगने से सहायक अभियंता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जेई व ठेकेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस इनोवा वाहन से कार की टक्कर हुई, वह सीएम की पत्नी के काफिले में शामिल था।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल जेई और ठेकेदार रमेश गुप्ता को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां दोनों का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि सीएम की पत्नी कौशल्या से काफिला लेकर कहीं जा रही थीं, इसी दौरान ये हादसा हो गया।

Related articles

spot_img