Friday, September 20, 2024

ट्रिपल मर्डर: पति-पत्नी व मासूम बेटी की धारदार हथियार से नृशंस हत्या, कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी लाशें

0 सुबह छोटे भाई के घर का दरवाजा नहीं खुला तो बड़े भाई ने तोड़ा दरवाजा, भीतर का नजारा देख दहल गया दिल, गले में लपेटा हुआ था तार व रस्सी

कोरबा। अज्ञात लोगों ने बुधवार की रात धारदार हथियार से घर में सो रहे पति-पत्नी व उसकी 2 साल की मासूम बेटी की नृशंस हत्या कर दी। सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो बड़े भाई ने आवाज लगाई। किसी अनहोनी की आशंका पर जब दरवाजा तोडक़र भीतर गया तो छोटा की जमीन पर तथा उसकी पत्नी व बच्ची की लाश बिस्तर पर पड़ी थी। पत्नी के गले में तार लपेटा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुकरीचोरी, भाटापारा निवासी जयराम रजक 27 वर्ष, अपनी पत्नी सुजाता 25 वर्ष व 2 वर्षीय बेटी के साथ रहता था। वह ठेकेदारी के काम से जुड़ा था।

बुधवार की रात वह पत्नी व बेटी के साथ सोया था। गुरुवार की सुबह उसके कमरे का दरवाजा जब नहीं खुला तो पड़ोस में ही रहने वाले बड़े भाई ने उसे आवाज लगाई और दरवाजा खटखटाया। जब कोई जवाब नहीं आया तो उसने फोने लगाया, फोन भी किसी ने रिसीव नहीं किया तो उसे अनहोनी की आशंका हुआ। इसके बाद उसने कुल्हाड़ी से दरवाजा काटकर भीतर प्रवेश किया।

यहां का नजारा दिल दहलाने वाला था। भाई की लाश जमीन पर तथा उसकी पत्नी व भतीजी की लाश बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ी थी। उनके सिर व शरीर पर धारदार हथियार के निशान थे। यह देख उसने शोर मचाया तो गांव के लोग वहां पहुंचे। उन्होंने देखा कि सुजाता के गले में तार भी लपेटा हुआ है।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिद्धार्थ तिवारी, एएसपी यूएसबी चौहान व उरगा थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से मौके पर जांच की गई।

पुलिस ने शवों को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर ही वह मड़वारानी मंदिर से परिवार सहित लौटा था।

Related articles

spot_img