Friday, September 20, 2024

Breaking News: इंसानियत शर्मसार: वॉकर के सहारे चल रही बुजुर्ग महिला के गले से बदमाश ने लूट ली सोने की चेन, जमीन पर गिराकर भागा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, आप भी देखें…

0 शहर के नवापारा मोहल्ले में घर के बाहर टहलने निकली थी बुजुर्ग महिला, पता पूछने के बहाने रुका था स्कूटी सवार युवक, मंशा नहीं भांप पाई महिला, युवक ने गमछे से ढंक रखा था चेहरा

अंबिकापुर। शहर के नवापारा मोहल्ले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। बुधवार की रात घर के बाहर वॉकर के सहारे टहलने निकली एक वृद्ध महिला के गले से स्कूटी सवार युवक ने सोने की चेन लूट ली। लूट के दौरान महिला जमीन पर गिर गई लेकिन लुटेरे को पटाने की भी तरस नहीं आया और वह उसे उसे हालत में छोड़कर स्कूटी से भाग निकला। लूट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

दरअसल नवापारा मोहल्ले की करीब 80 वर्षीय एक महिला रात करीब 9 बजे टहलने निकली थी। वह चलने फिरने में असमर्थ है। इस कारण वॉकर लेकर वह धीरे-धीरे कदम बढ़ा रही थी। इसी बीच चेहरे पर गमछा बांधे हुए स्कूटी सवार एक युवक उससे पता पूछने के बहाने रुका।

इस दौरान बुजुर्ग महिला धीरे-धीरे चल ही रही थी। इसी बीच युवक ने मौका पाकर उसके गले से कीमती सोने की चेन लूट ली। खींचतान के दौरान महिला जमीन पर गिर गई। उसके हाथ से वॉकर भी छूट गया, लेकिन लुटेरा बुजुर्ग को इस हाल में छोड़कर वहां से फरार हो गया। फिर जैसे-तैसे बुजुर्ग महिला उठी और घर जाकर परिजनों को पूरी बात बताई।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

लूट की यह वारदात घटनास्थल पर स्थित एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना 9 बजकर 5 मिनट पर हुई। मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरे की पहचान करने में जुट गई है।

Related articles

spot_img