Friday, September 20, 2024

मतदान केंद्र में मधुमक्खियों का हमला, वोटिंग करने पहुंचे 8 लोग घायल, पहुंचीं विधायक

0 लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में जारी है मतदान, मतदान केंद्रों में पर मतदाताओं की लगी है लाइन, आरा पोलिंग बूथ पर मधुमक्खियों ने किया हमला

जशपुर। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच रायगढ़ लोकसभा सीट के जशपुर विधानसभा अंतर्गत आरा पोलिंग बूथ पर वोट करने आए मतदाताओं पर अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस दौरान मधुमक्खियों ने दर्जनभर से अधिक लोगों को डंक मारकर घायल कर दिया। इससे मतदान केंद्र में अफरा-तफरी मच गई। 8 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों को देखने क्षेत्रीय विधायक भी अस्पताल पहुंचीं।

जशपुर विधानसभा क्षेत्र के आरा पोलिंग बूथ पर मतदान करने मतदाता कतार में लगे हुए थे। इसी दौरान अचानक मधुमक्खियों के झूंड ने उनपर हमला कर दिया। लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही मधुमक्खियों ने दर्जनभर से ज्यादा महिला-पुरुषों को डंक मारकर घायल कर दिया था।

मधुमक्खियों से जान बचाने लोग इधर-उधर भागने लगे। इससे मतदान केंद्र में अफरा-तफरी मच गई। मधुमक्खियों के हमले में गंभीर रूप से घायल 8 महिला-पुरुषों को जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां उनका इलाज जारी है।

विधायक पहुंची अस्पताल

मधुमक्खियों के हमले में घायल होने की जानकारी जैसे ही जशपुर विधायक रायमुनी भगत को लगी, वे जिला अस्पताल पहुंच गईं। यहां उन्होंने घायलों का हाल-चाल जाना। उन्होंने कहा कि घायलों का उचित उपचार किया जा रहा है, चिंता की बात नहीं है।

Related articles

spot_img