Friday, September 20, 2024

विधायक ने OYO होटल कराया बंद, गार्डन मे भी दी दबिश, अब एक प्रेमी जोड़े ने उनके ही दफ्तर के उपर लिपटकर की घटिया हरकत, वीडियो वायरल

0 OYO बंद कराने के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं विधायक, इधर प्रेमी जोड़े ने विधायक कार्यालय के ऊपर ही बिल्डिंग में ऐसी हरकत कर विधायक को चुनौती देने का किया प्रयास

दुर्ग। दुर्ग-भिलाई जिले के वैशाली नगर क्षेत्र के विधायक रिकेश सेन OYO होटल बंद करने के बाद से चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच उन्होंने नेहरू नगर गार्डन में दबिश देकर प्रेमी जोड़ों की क्लास लगाई थी। इस घटना के बाद एक प्रेमी जोड़े ने उनके ही दफ्तर की ऊपरी बिल्डिंग पर खुलेआम एक दूसरे से लिपटकर Kiss किया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रेमी जोड़े द्वारा इस हरकत के माध्यम से विधायक को चुनौती देने का प्रयास किया गया है।

गौरतलब है कि दुर्ग जिले के वैशाली नगर क्षेत्र के विधायक रिकेश सेन का न्यू जलेबी रोड वैशाली नगर में कार्यालय स्थित है। इस कार्यालय के ऊपर बिल्डिंग में एक प्रेमी जोड़ा एक दूसरे को किस करता हुआ दिखाई दे रहा है।

जिस जगह पर प्रेमी जोड़ा यह हरकत कर रहा है उसके ठीक नीचे विधायक के नाम का बोर्ड लगा हुआ है। प्रेमी जोड़े को यह हरकत करते देख किसी ने इसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपने OYO भी बंद करा दिया, हम जाएं तो कहां जाएं

इस घटना के कुछ दिन पूर्व ही विधायक ने नेहरू नगर गार्डन में दबिश देकर कुछ प्रेमी जोड़ों की क्लास लगाई थी। इस दौरान एक युवती ने उनसे कहा था कि आपने तो OYO भी बंद कर दिया, अब हम लोग कहां जाएं। ऐसा माना जा रहा है की विधायक की ओयो होटल बंद करने वह गार्डन में दबिश दिए जाने से नाराज होकर एक प्रेमी जोड़ों ने ऐसी हरकत की है।

Related articles

spot_img