Friday, September 20, 2024

हॉस्टल से बहन के घर जाने निकली छात्रा को लिफ्ट देकर 4 युवकों ने कार में किया गैंगरेप, फिर अगवा कर ले गए गोवा, वहां भी सबने मिटाई हवस

0 कॉलेज की छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, आरोपियों में 2 युवक थे युवती के पूर्व परिचित, बहन के घर छोड़ने का दिया था झांसा

अंबिकापुर। अंबिकापुर स्थित हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही कॉलेज की एक छात्रा से जनवरी माह में परिचित युवक और उसके 3 दोस्तों ने कार में गैंगरेप कियाथा। यही नहीं, उसे अगवा कर चारों गोवा ले गए और वहां भी सबने अपनी हवस मिटाई। दरअसल छात्रा अपनी बहन के घर जाने निकली थी, लेकिन परिचित युवक ने उससे कहा था कि वह उसे कार से छोड़ देगा। इसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था। छात्रा ने मामले की रिपोर्ट 4 मई को गांधीनगर थाने में दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर 5 मई को जेल भेज दिया।

शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र स्थित एक हॉस्टल से 15 जनवरी को कॉलेज की एक छात्र अपनी बहन के घर जाने निकली थी। इसी बीच उसके परिचित युवक शुभम ने अपने दोस्त अंशु के मोबाइल से उसे फोन किया। शुभम ने कहा कि वह उसे कार से उसकी बहन के घर छोड़ देगा। इस पर छात्र राजी हो गई।

कुछ ही देर बाद शुभम, अंशु के साथ कार लेकर छात्रा के पास पहुंचा और उसे बिठा लिया। छात्र ने देखा कि शुभम और अंशु के अलावा कार में 2 और युवक सवार थे। इसके बाद चारों उसे ग्राम अजिरमा के पास ले गए और धमकी देकर कार में ही चारों ने उससे गैंगरेप किया।

गोवा ले जाकर भी किया गैंगरेप

गैंगरेप करने के बाद चारों उसे अगवा कर गोवा ले गए यहां फिर चरणों उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया इसके बाद युवक 22 जनवरी को उसे लेकर शहर आए और उसकी बहन के घर छोड़ दिया मामले की रिपोर्ट छात्र ने 4 में को गांधीनगर थाने में दर्ज कराई।

चारों आरोपियों को भेजा गया जेल

छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने एमसीबी जिले के खडग़वां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम शिवपुर बरदर निवासी आरोपी शुभम उजेरिया 28 वर्ष, अंशु उर्फ अनुराग उजेरिया 22 वर्ष, ग्राम पोड़ीडीह छापर निवासी संजय चौधरी 27 वर्ष व सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर कुम्दा कॉलोनी निवासी पुष्पराज लकड़ा 19 वर्ष को धारा 323, 366, 506, 376 (डी) के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Related articles

spot_img