Friday, September 20, 2024

कांग्रेस की राष्ट्रीय नेत्री राधिका खेड़ा ने दिया इस्तीफा, राजीव भवन रायपुर में विवाद के बाद रोते हुए वीडियो हुआ था वायरल

0 30 अप्रैल को छत्तीसगढ़ मीडिया प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला से हुआ था विवाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को प्राथमिक सदस्यता व पद से भेजा इस्तीफा पत्र

रायपुर। आखिरकार, कांग्रेस की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। 30 अप्रैल को रायपुर का राजीव भवन में उनका छत्तीसगढ़ मीडिया विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला से विवाद हुआ था। विवाद के बाद उनका रोते हुए वीडियो में वायरल हुआ था। इस दौरान उन्होंने कहा था की उनके 40 साल की लाइफ में ऐसी बेइज्जती कभी नहीं हुई थी, उन्हें गेट आउट तक कहा गया था। इसकी शिकायत है पार्टी के बड़े पदाधिकारी से भी की थी।

इस मामले में भाजपा पदाधिकारी ने भी इस मामले में कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाए थे। मामले की जांच भी चल रही थी। इसी बीच उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और अपने पद से इस्तीफा भेज दिया। ओ अपने “X” हैंडल पर भी इस्तीफा पोस्ट किया है।

इस्तीफा पत्र में राधिका खेड़ा ने यह लिखा

अपने इस्तीफा पत्र में राधिका खेड़ा में लिखा है कि “अत्यंत पीड़ा के साथ में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता व अपने पद से इस्तीफा दे रही हूं। हां, मैं एक लड़की हूं और लड़ सकती हूं और अब मैं वही कर रही हूं। अपने वह देशवासियों का नया के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूंगी।”

Related articles

spot_img