Friday, September 20, 2024

राधिका खेड़ा ने X हैंडल पर फिर किया पोस्ट, लिखा- ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह, एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है, प्रियंका गांधी के स्वागत में कही ये बात

0 कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा का रायपुर के राजीव भवन में संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला से 30 अप्रैल को हुए विवाद ने पकड़ा तूल

रायपुर। कांग्रेस की नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा व छत्तीसगढ़ संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच रायपुर के राजीव भवन में हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। 2 मई को प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ आने से चंद घंटे पूर्व राधिका खेड़ा ने अपने “एक्स” हैंडल से फिर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह, एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है। लेकिन लड़की हूं, “लड़ रही हूं”। “मर्यादा पुरुषोत्तम” प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है।

गौरतलब है कि 30 अप्रैल की शाम राधिका खेड़ा ने रायपुर के राजीव भवन में मीडियाकर्मियों को बाइट देने बुलाया था। बाइट होने के बाद वे संचार विभाग के कमरे में बैठी थीं।

इसी दौरान उनकी छत्तीसगढ़ संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला से किसी बात को लेकर बहस होने लगी। बहस तू-तू, मैं-मैं में बदल गई। कुछ ही देर बाद राधिका खेड़ा रोते हुए कमरे से बाहर निकलीं और होटल के लिए रवाना हो गईं।

बड़े कांग्रेसी नेता से फोन पर की बात

राजीव भवन में हुए इस घटनाक्रम के दौरान राधिका खेड़ा रोते हुए कांग्रेस के किसी बड़े नेता से बात करती हुई कहती हैं कि सर, मैं पार्टी छोडक़र जा रही हूं। मेरी 40 साल की लाइफ में इससे ज्यादा बेइज्जती कभी नहीं हुई। उसने इंसल्ट किया और गेट आउट तक कहा। इसका वीडियो भी उसने बनाया।

भाजपा प्रवक्ता ने भी ली थी चुटकी

इधर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने इस मामले में कहा था कि राधिका खेड़ा कांग्रेस के लोगों से बचकर रहिएगा। यहां भाजपा की सरकार में आप सुरक्षित हैं, आपको कुछ नहीं होगा।

वहीं उन्होंने प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कहा था कि इस मामले को वे संज्ञान में लेती हैं या नहीं, या सिर्फ फिर इस बार वे सिर्फ जुमलेबाजी करेंगीं।

Related articles

spot_img