Friday, September 20, 2024

ब्राह्मण परिवार ने मंगाया वेज लॉलीपॉप तो वेटर ले आया चिकन लॉलीपॉप, खाते ही मच गया बवाल, थाने तक पहुंची बात

0 नामी होटल में पहुंचे परिवार ने मंगाया था शाकाहारी स्टार्टर, आपत्ति जताने पर रेस्टोरेंट संचालक व वेटर ने की बदसलूकी, थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट

कोरबा। कोरबा के ट्रांसपोर्टनगर स्थित एक नामी रेस्टोरेंट में ब्राह्मण परिवार को वहां के वेटर ने शाकाहारी खाने की जगह मांसाहारी भोजन परोस दिया। जब परिवार के दो बुजुर्ग सदस्यों ने इसे खाना शुरु किया, जब हड्डी मुंह में चली गई तो उन्होंने रेस्टोरेंट संचालक से मामले की शिकायत की। इस बात पर उल्टा संचालक व वेटर ने उनसे बदसलूकी की। धार्मिक भावना को ठेस पहुंचने से आहत परिवार ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल बाल्कोनगर निवासी एक ब्राह्मण फैमिली ट्रांसपोर्टनगर स्थित होटल डिलिसियस वल्र्ड में एक दिन पूर्व खाना खाने पहुंची थी। परिवार में युवक, उसके बुजुर्ग माता-पिता, पत्नी व बच्चे थे।

ऑर्डर लेने आए वेटर को युवक ने माता-पिता के लिए वेज लॉलीपॉप लाने कहा, जबकि अपने लिए अन्य शाकाहारी खाना मंगाया। कुछ देर इंतजार करने के बाद वेटर ने बुजुर्गों के सामने लॉलीपॉप परोस दिया।

जब दोनों ने इसे खाना शुरु किया तो अजीब स्मेल आया। मुंह में हड्डी का आभास हुआ तो उन्होंने इसे उगल दिया। वेटर द्वारा उन्हें चिकन लॉलीपॉप परोसा गया था।

परिवार से की बदसलूकी

जब परिवार ने चिकन लॉलीपॉप परोसने की शिकायत होटल के संचालक से की तो उसने व वेटर ने उनसे बदसलूकी शुरु कर दी। उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले शब्दों का भी इस्तेमाल किया। फिर परिवार ने मामले की शिकायत थाने में की।

इस उम्र में मांस खिलाने से आहत है परिवार

पीडि़त युवक ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता की उम्र क्रमश: 76 वर्ष व 65 वर्ष है। इन दोनों व्यक्तियों ने जीवनभर मांस नहीं खाया है। ऐसे में उन्हें शाकाहारी के स्थान पर मांसाहारी लॉलीपॉप परोसा गया।

उम्र अंतिम पड़ाव में होटल संचालक और वेटर के इस कृत्य से उनकी धार्मिक भावना आहत हुई है। पुलिस होटल संचालक व वेटर के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Related articles

spot_img