Friday, September 20, 2024

छात्रा के अपहरण की कहानी निकली झूठी, घर से भागकर आई थी शहर और रच दी झूठी कहानी, पुलिस ने किया खुलासा

0 देर रात नशे की हालत में मिली 13 वर्षीय छात्रा ने पुलिस को बताया था कि उसका अपहरण कर पिकअप से ले जा रहे थे लोग, वाहन से कूदकर किडनैपरों के चंगुल से छूटी, पुलिस को नहीं हो रहा था भरोसा

अंबिकापुर। शहर के नमनाकला में सोमवार की रात बेसुध हालत में मिली 13 वर्षीय लड़की ने अपने अपहरण की बात पुलिस को बताई थी। उसने कहा था कि उसका अपहरण कर कुछ लोगों द्वारा ले जाया जा रहा था, इस दौरान उसने चलती पिकअप से छलांग लगा दी थी। इसे लेकर पुलिस मंगलवार को दिनभर परेशान रही। इधर छात्र कुछ बताने को तैयार नहीं थी। अंततः देर शाम पुलिस ने मामले का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची थी। वह वाड्रफनगर इलाके से भाग कर शहर आई थी।

दरअसल नमनाकला शनि मंदिर के आसपास रहने वाले लोगों ने सोमवार की रात करीब 10 बजे गांधीनगर पुलिस को सूचना दी थी कि एक 13-14 वर्षीय लड़की यहां बेसुध हालत में पड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की से पूछताछ के बाद उसे शहर के दर्रीपारा स्थित बालिका गृह में रखवाया।

वह नशे की हालत में प्रतीत हो रही थी। पुलिस ने मंगलवार की सुबह जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका अपहरण कर पिकअप में ले जाया जा रहा था। पिकअप में 4 और लड़कियां भी थीं। सभी को नशे का इंजेक्शन दिया गया था। जब उसे कुछ देर के लिए होश आया तो वह पिकअप से कूद गई थी।

पुलिस ने जब उसका नाम, पता पूछा तो वह कुछ बोलने की हालत में नहीं थी। उसने पुलिस सिर्फ इतना ही बताया था कि वह आठवीं कक्षा में पढ़ती है। लेकिन पता और नाम नहीं बता रही थी। इसे लेकर पुलिस को उसे पर शक हो रहा था कि वह उनसे कुछ छिपा रही है।

देर शाम हुआ मामले का खुलासा

इस संबंध में एएसपी अमोलक सिंह ढिल्लो ने बताया कि बालिका गृह में छात्रा से पूछताछ चल रही थी। अंततः उससे पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर मामले का खुलासा किया गया। छात्रा ने बताया कि वह वाड्रफनगर इलाके में रहती है और घर से भाग कर यहां आई थी। उसने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची थी।

पुलिस ने जब वाड्रफनगर पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि उसके परिजनों ने उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बुधवार को यहां की पुलिस वाड्रफनगर पुलिस को छात्रा को सुपुर्द कर देगी। मामले का पटाक्षेप हो जाने से पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

Related articles

spot_img