Friday, September 20, 2024

पूर्व शिक्षा मंत्री की कार पर पत्थर से हमला, फूट गए शीशे, चुनाव प्रचार से लौटने के दौरान हुई घटना

0 चुनाव प्रचार करने के बाद एक गांव में भोजन के लिए रुके थे पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, यहां से लौट के दौरान अज्ञात लोगों ने कार पर फेंका पत्थर, थाने में कराई गई मामले की शिकायत

सूरजपुर। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए इन दोनों सरगुजा में चुनाव प्रचार का दौर चल रहा है। दोनों ही प्रमुख दल के नेता वोटरों को साधने में लगे हुए हैं। इसी बीच सोमवार की देर रात छत्तीसगढ़ के पूर्व शिक्षा मंत्री व प्रतापपुर के पूर्व विधायक डॉ. प्रेमसाय सिंह की कार पर अज्ञात लोगों ने पत्थर से हमला कर दिया। वे चुनाव प्रचार करने के बाद सुरक्षा कर्मियों के साथ घर लौट रहे थे। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम सोमवार को प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने निकले थे। रात में वे सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बंशीपुर में खाना खाने रुके थे।

खाना खाने के बाद वे सुरक्षा कर्मियों के साथ अपनी इनोवा कार से घर जाने निकल ही थे कि अज्ञात लोगों ने कार पर पत्थर से हमला कर दिया। सुरक्षा कर्मी कुछ समझ पाते, इससे पहले ही हमलावर फरार हो गए थे।

पत्थर के हमले से कार के सामने का कांच टूट गया है। पूर्व मंत्री के पीएसओ ने इस मामले की शिकायत भटगांव थाने में दर्ज कराई है।

ब्लॉक अध्यक्ष ने की घटना की निंदा

इस मामले में प्रतापपुर ब्लॉक अध्यक्ष कुमार सिंह देव ने घटना की निंदा करते हुए जांच की मांग की है। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामले की जांच शुरूकर di hai।

Related articles

spot_img