Friday, September 20, 2024

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव का करारा प्रहार, बोले- राहुल गांधी की छवि एक पार्ट टाइम पॉलिटिशियन जैसी, वे बताएं कि उनका घोषणा पत्र तुष्टिकरण पत्र क्यों है?

0 राहुल गांधी के बिलासपुर दौरे पर भाजपा पर किए हमले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि जिस संविधान को लेकर वे छत्तीसगढ़ आए हैं, पहले बताएं कि कांग्रेस ने आपातकाल लगाकर उसका कत्ल क्यों किया?

रायपुर। बिलासपुर में राहुल गांधी के सोमवार को हुए दौरे को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि जिस कांग्रेस ने देश में आपातकाल लगाकर संविधान का कत्ल किया हो, चुनी हुई सरकारों को लगातार बर्खास्त किया हो, वह संविधान को हाथ में लेकर घूमने का नाटक कर रहे हैं। राहुल गांधी अब एक ऐसे शख्स हो चुके हैं जो कुछ भी वास्तविक नहीं करते, केवल नाटक करते हैं। वे मंदिर जाते हैं तो वह नाटक होता है, संविधान को हाथ में लेते हैं तो वह नाटक होता है। राहुल गांधी ने देश के लोगों की भावनाओं से खेलने का काम लगातार किया है।

उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ आकर यह बताना चाहिए था कि आखिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के वीडियो को एडिट करने और लोगों को भ्रमित करने की कायरता पूर्ण हरकत कांग्रेस ने क्यों की? उनका घोषणा पत्र तुष्टीकरण पत्र क्यों है?

क्यों उसमें आदिवासी, समाज पिछड़ा वर्ग के लोगों के हक छीनने की बात लिखी है? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बिलासपुर दौरे से छत्तीसगढ़ की सातों सीटों पर भाजपा को फायदा मिलेगा, क्योंकि राहुल गांधी की छवि एक पार्ट टाइम पॉलिटिशियन की है। देश के लोग उनकी तुष्टिकरण की नीति से घृणा करते हैं।

सनातन धर्म को अपमानित करने वाले राहुल गांधी के प्रति छग की जनता में आक्रोश

किरण देव ने कहा कि झूठ-मूठ में जनेऊ पहनना, संविधान को हाथ में उठाने का नाटक करना और बार-बार सनातन धर्म को अपमानित करने वाले काम राहुल गांधी का है।

कांग्रेस के सारे नेताओं और अपने गठबंधन के नेताओं से सनातन धर्म को अपमानित करने वाले बयान दिलवाने, साथ ही राम मंदिर का न्योता ठुकराने जैसे कई कदमों की वजह से छत्तीसगढ़ की जनता राहुल गांधी के प्रति आक्रोशित है। उनके आने से कांग्रेस को जो कुछ वोट मिलने वाले थे, उसमें भी कमी आएगी।

Related articles

spot_img