Friday, September 20, 2024

Video: नर्सरी में शौच करने गए युवक पर तेंदुए ने किया हमला, अपनी जान बचाने के लिए किया ये काम

0 सुबह शौच करने गया था ग्रामीण युवक, अचानक तेंदुए ने कर दिया हमला, मेडिकल कॉलेज में कराया गया है भर्ती, वन विभाग क्षेत्र में करा रहा है मुनादी

कोरबा। कोरबा जिला के कटघोरा वनमंडल के पसान परिक्षेत्र में एक एक ग्रामीण युवक मंगलवार की सुबह शौच करने गया था। इसी दौरान उस पर अचानक एक तेंदुए हमला कर दिया। अपनी जान बचाने ग्रामीण जोर-जोर से शोर मचाने लगा। आवाज सुनकर कुछ लोग दौड़कर वहां पहुंचे तो तेंदुआ उसे छोड़कर भाग निकला। तेंदुए के हमले में ग्रामीण का एक पैर जख्मी हो गया है। परिजनों द्वारा उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोरबा जिले के कटघोरा वन मंडल के पसान वन परिक्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोकुंडा तनेरा में वन विभाग की नर्सरी स्थित है। इस नर्सरी में मंगलवार की सुबह ग्राम अमलीकुंडा निवासी बजरू उरांव 35 वर्ष शौच करने गया था।

इसी दौरान अचानक उसपर एक तेंदुए ने हमला कर दिया। तेंदुए ने उसे अपने पंजों में जकड़ लिया था। तेंदुए से बचने उसने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू किया। आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे, यह देख तेंदुआ जंगल की ओर भाग गया।

अस्पताल में कराया गया भर्ती

तेंदुए के हमले में घायल ग्रामीण को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। ग्रामीण का सिर्फ बायां पैर ही जख्मी हुआ है।

Related articles

spot_img