Friday, September 20, 2024

शादी करूंगा कहकर 5 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, 1.62 लाख रुपए भी ठगे, मुकरा तो युवती ने उठाया ये कदम

0 शादी करने का प्रलोभन देकर करता रहा दुष्कर्म, बिजनेस में मदद के नाम पर लिए गए रुपए भी लौटाने से किया इनकार

सूरजपुर। एक युवक ने वर्ष 2019 में बिश्रामपुर थाना क्षेत्र की एक युवती से पहले दोस्ती की, फिर उससे कहा कि वह उससे शादी भी करेगा। यह बात सुनकर युवती ने भरोसा कर लिया। इसके बाद से वह युवती से शारीरिक संबंध बनाने लगा। यह सिलसिला 5 साल तक चलता रहा। इस दौरान उसने युवती से 1 लाख 62 हजार रुपए भी ठगे। जब युवती ने युवक से शादी करने की बात कही तो वह मुकर गया। इसके बाद युवती ने थाने में दैहिक शोषण और रुपए ठगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने 25 अप्रैल को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अंबिकापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भकुरा निवासी 25 वर्षीय हरिशंकर पैकरा पिता उदय राम से बिश्रामपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती की वर्ष 2019 में जान पहचान हुई थी। कुछ दिन तक मोबाइल में बातचीत होने के बाद युवक ने युवती से बलात्कार किया।

इसके बाद शादी करने का झांसा देकर वह उससे 5 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच जब युवती शादी करने की बात कहती थी तो वह टाल जाता था। इसी माह युवक शादी की बात से मुकर गया।

इसके बाद युवती ने मामले की रिपोर्ट बिश्रामपुर थाने में दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को 25 अप्रैल को गिरफ्तार कर उसे धारा 376 (2) (एन) के तहत सूरजपुर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बिजनेस के नाम पर 1.62 लाख रुपए भी ठगे

आरोपी ने युवती के जिस्म से खिलवाड़ करने के साथ ही उससे बिजनेस चालू करने के नाम पर चार बार में 1.62 लाख रुपए भी लिए थे। पहली बार रोजगार के नाम पर 40 हजार, पिकअप खरीदने के लिए 60 हजार, टेंट हाउस खोलने के नाम पर 50 हजार रुपए तथा मोबाइल के लिए 12 हजार रुपए ठगे थे।

Related articles

spot_img