Friday, September 20, 2024

नाबालिग से 8 युवकों ने किया गैंगरेप, दोस्त को मारपीट कर भगाया, शादी समारोह से लौट रही थी पीडि़ता

0 वारदात में शामिल 7 आरोपी एक ही गांव के हैं निवासी, अलसुबह दोस्त के साथ शादी समारोह से लौटने के दौरान आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने सभी को किया गिरफ्तार

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से गैंगरेप का बड़ा मामला सामने आया है। यहां बुधवार की अलसुबह एक 14 वर्षीय एक नाबालिग लडक़ी से 8 युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। पीडि़ता शादी समारोह में शामिल होने के बाद बाइक पर सवार होकर अपने दोस्ते के साथ घर लौट रही थी, इसी दौरान युवकों ने उसके दोस्त को मारपीटकर भगा दिया और जंगल में ले जाकर बारी-बारी से उससे बलात्कार किया।

पूरी घटना जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत वीरपुर जंगल की बताई जा रही है। किशोरी शादी समारोह में शामिल होने मंगलवार की शाम दूसरे गांव गई थी। वहां से उसका एक दोस्त उसे बाइक से छोडऩे बुधवार की अलसुबह आ रहा था।

इसी दौरान वीरपुर जंगल के पास खड़े 8 युवकों ने उन्हें रोक लिया। इसके बदा उन्होंने दोस्त को मारपीट कर भगा दिया और किशोरी को का मुंह दबार भीतर जंगल में ले गए। यहां सभी ने उससे बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीडि़ता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। गुरुवार की सुबह वह परिजनों के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल 7 आरोपी वीरपुर तथा एक आरोपी कुम्दा बस्ती का निवासी है।

Related articles

spot_img