Friday, September 20, 2024

प्रेमी जोड़ों ने गार्डन में विधायक से की बहस, युवती बोली- आपने OYO भी बंद करा दिया, अब हम जाएं तो कहां जाएं?

0 नेहरू नगर गार्डन के आसपास रह रहे लोगों द्वारा अश्लील हरकत की शिकायत के बाद विधायक रिकेश सेन ने भरी दोपहर गार्डन में दी दबिश, मिले कई प्रेमी जोड़े

भिलाई नगर। वैशाली नगर विधायक हरिकेश सेन 21 अप्रैल को भरी दोपहर अचानक नेहरू नगर गार्डन में पहुंच गए। यहां उन्होंने देखा कि कई प्रेमी जोड़े मस्ती कर रहे हैं। विधायक जब उनके पास पहुंचे और यहां बैठने का कारण पूछा तो प्रेमी जोड़े उनसे बहस करने लगे। एक जोड़े ने कहा कि विधायक जी, आपने तो OYO भी बंद करवा दिया, अब हम जाएं तो कहां जाएं। एक युवती ने कहा कि घर पर पेरेंट्स का पहरा रहता है और बाहर आपका। यह सुनकर विधायक भड़क गए और कहा कि यहां अश्लीलता फैलाने की छूट नहीं दी जाएगी। विधायक का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भिलाई-दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन एक बार फिर चर्चा में हैं। उनका नेहरू नगर गार्डन में भरी दोपहरी दबिश देना और इस दौरान प्रेमी जोड़ों से हुई बहस का विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि विधायक बनते ही वे रात को पुलिस के साथ पेट्रोलिंग, अवैध चखना सेंटर पर तालाबंदी, खुले में मांस विक्रय पर रोक, नीति नियमों की अनदेखी करने वाले रेस्टोरेंट और मयखानों पर लगाम लगाने सहित स्मोकिंग जोन पर छापामार कार्रवाई कर रहे हैं।

21 अप्रैल की दोपहर वे अचानक नेहरू नगर गार्डन पहुंचे। यहां बैठे प्रेमी जोड़ों को उन्होंने पढ़ाई-लिखाई और कैरियर बनाने की सलाह दी तो लगे तो एक प्रेमी ने यहां तक कह दिया कि हम आखिर जाएं कहां? विधायक जी, आपने OYO बंद करवा दिया, हर मेल मुलाकात की जगह पर आपको लेकर दहशत है, अब हम वैशाली नगर छोड़ कर भिलाई के मैत्री गार्डन जाएंगे।

एक लड़की ने विधायक से बहस करते हुए यह तक कह दिया कि प्रेम प्यार और छिप छिप कर मिलना तो बरसों से होता आ रहा है। घर में पैरेंट्स हैं और बाहर आप?

आसपास के लोगों ने की थी शिकायत

दरअसल विधायक रिकेश सेन को यह शिकायत मिली थी कि नेहरू नगर का गार्डन प्रेमी जोड़ों का अड्‌डा बन चुका है। यहां वे अश्लील हरकत करते देखे जा सकते हैं। जिससे गार्डन में वाक करने गईं महिलाएं तक असहज महसूस करती हैं।

प्रेमी जोड़ों की लगातार बैठक से आस पास का वातावरण खराब हो रहा है। इसके बाद विधायक स्वयं छापेमारी करने गार्डन पहुंच गए। वहां आधा दर्जन प्रेमी जोड़े भरी दोपहरी में मौजूद थे।

विधायक का काफिला देख प्रेमी जोड़े थोड़ा सकपकाए, लेकिन भागे नहीं। विधायक गाड़ी से उतरकर सबके पास पहुंचे। इस दौरान उनके समर्थकों ने मोबाइल में वीडियो बनाया। प्रेमी जोड़े द्वारा बहस करने से भड़के विधायक ने उनसे कहा कि गलत काम के लिए वैशाली नगर में कोई जगह नहीं है।

Related articles

spot_img