Friday, September 20, 2024

अधेड़ पर चढ़ा था इश्क का बुखार, बेटी की शादी से पहले कर लिया बड़ा कांड, पसरा मातम

0 मौत को गले लगाने से पहले उसने प्रेमिका की स्कूटी व फ्रीज में लगाई आग, फिर 3 पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर लगा ली फांसी

सूरजपुर. 50 वर्षीय एक व्यक्ति को इश्क का बुखार चढ़ा था। युवती से उसका अफेयर चल रहा था, जबकि 2 महीने बाद ही उसकी बेटी की शादी भी होने वाली थी। 22 अप्रैल को उसका प्रेमिका से किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पूर्व उसने 3 पन्ने का सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा है। पुलिस सुसाइड नोट जब्त कर प्रेमिका से पूछताछ कर रही है। मामला सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र का है।

बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुरुवां निवासी रमेश गुप्ता पिता लालजी गुप्ता 50 वर्ष की पुत्री की शादी जून माह में होने वाली थी। जबकि उसका बेटी से उम्र में कुछ ही बड़ी गांव की ही युवती से लव अफेयर चल रहा था।

दोनों अक्सर मिला करते थे। 22 अप्रैल की रात उसका प्रेमिका से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे गुस्सा होकर रमेश ने युवती की स्कूटी व फ्रीज में आग लगा दी।

इसके बाद वह घर लौट आया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घर के लोगों ने जब कमरे में उसे इस हाल में देखा तो बिश्रामपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और फंदे से शव उतरवाकर पीएम के लिए बिश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

लिखा था सुसाइड नोट, प्रेमिका से पूछताछ

मृतक रमेश ने आत्महत्या करने से पहले 3 पन्ने का सुसाइड नोट भी लिखा था। घटनास्थल से पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। वहीं पुलिस ने उसकी प्रेमिका से भी पूछताछ शुरु कर दी है। अधेड़ द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने से 2 माह बाद होने वाली शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

Related articles

spot_img