Friday, September 20, 2024

बहन के घर जा रहे युवक की थार की टक्कर से मौत, गुस्साए लोगों ने थार में लगा दी आग, जलकर हुई खाक

0 अंबिकापुर रायगढ़ नेशनल हाईवे पर बाइक सवार युवक हुआ हादसे का शिकार, सूचना मिलते ही पहुंचे सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो, थार चालक फरार

अंबिकापुर। बहन के घर सोमवार की शाम बाइक से जा रहे एक युवक को तेज रफ्तार थार ने टक्कर मार दी। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने थार की तेज रफ्तार देखी थी, इसे लेकर हुए आक्रोशित हो गए और मौके पर ही उन्होंने थार को आग के हवाले कर दिया। इससे थर जलकर खाक हो गई। इधर घटना के बाद थार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते हैं विधायक वह पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवक को के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

बतौली से लगे ग्राम कुनकुरी निवासी पारसनाथ नगेसिया 20 वर्ष सोमवार की शाम अपनी बाइक से ग्राम मंगारी गया था। वहां से वह अपनी बहन के घर जा रहा था। वह एनएच 43 पर ग्राम मंगारी पेट्रोल पंप के पास पहुंचा ही था कि सीतापुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही महिंद्रा थार ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक के मौके पर ही मौत हो गई।

थार में लगाई आग

दुर्घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों एकत्रित हो गए। इसी बीच आकर्षित लोगों ने थार को आज के हवाले कर दिया इससे वाहन मौके पर जलकर खाक हो गई।

सूचना मिलते ही पहुंचे विधायक

दुर्घटना की सूचना मिलते ही सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो भी मौके पर पहुंचे। वहीं पहले से पहुंची पुलिस ने युवक का शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। थार सूरजपुर निवासी एक व्यक्ति की बताई जा रही है ।पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related articles

spot_img