Friday, September 20, 2024

तुमसे ही शादी करूंगा कहकर 12 साल तक मिटाता रहा हवस की भूख, युवती बोली- अब तो शादी कर लो, जवाब सुनकर रह गई सन्न

0 युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल, शादी का झांसा देकर युवती को प्यार के जाल में फंसाया और लूटता रहा आबरू

अंबिकापुर। एक युवक ने युवती से पहले तो जान-पहचान बढाई, फिर शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार किया। युवती को लग रहा था कि युवक उससे शादी करेगा, लेकिन युवक के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था। वह सिर्फ अपनी हवस की भूख मिटा रहा था। उसने 12 साल तक युवती से बलात्कार किया। इसके बाद जब युवती ने कहा कि अब तो शादी कर लो, इस पर युवक ने उसे साफ मना कर दिया। इसके बाद युवती ने 19 अप्रैल को मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।मामला सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र का है।

सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोटछाल निवासी कपिलदेव बड़ा 32 वर्ष के खिलाफ एक युवती ने 19 अप्रैल 2024 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें युवती ने बताया कि वर्ष 2011 में युवक ने उससे जान-पहचान बढ़ाई।

फिर उससे लगातार बातें करता हुआ उसे भरोसा दिलाया कि वह उसे पसंद करता है। फिर उसने शादी का झांसा दिया और दिसंबर 2011 में अपने घर ले जाकर उससे बलात्कार किया।

इसके बाद से वह अलग-अलग जगह ले जाकर उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। हर बार वह उसे भरोसा दिलाता रहा कि वह उसी से शादी करेगा। यह सिलसिला वर्ष 2024 तक चलता रहा। इसी महीने जब युवती ने उससे कहा की अब शादी कर लो, इसपर युवक ने इनकार कर दिया।

युवती ने दर्ज कराई रिपोर्ट, आरोपी गया जेल

युवक द्वारा इनकार किए जाने से युवती काफी दुखी हुई और उसने 19 अप्रैल को सीतापुर थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 20 अप्रैल को युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हमारे फेसबुक पेज पर follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-

https://www.facebook.com/profile.php?id=61556923787130&mibextid=LQQJ4d

Related articles

spot_img