Friday, September 20, 2024

स्कूल जा रही छात्रा से युवक ने किया दुष्कर्म, स्कूल के सामने से किया था अपहरण

0 स्कूल परिसर के बाहर फेंक दिया था उसका स्कूल बैग, फादर ने बैग देखकर उसके घर में दी सूचना, आरोपी 19 दिन बाद गिरफ्तार

अंबिकापुर। 9 मार्च को घर से स्कूल जाने निकली एक नाबालिक छात्रा का स्कूल गेट के पास पहुंचते ही बाइक सवार युवक ने अपहरण कर लिया। फिर स्कूल से कुछ दूर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। छात्रा के शोर मचाने पर युवक उसे स्कूल के पास छोड़कर फरार हो गया था। छात्रा की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने 19 दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

सरगुजा जिले के लुण्ड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी एक छात्रा 9 मार्च को स्कूल जाने घर से निकली थी। लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंची थी। स्कूल के एक शिक्षक ने देखा की छात्रा का स्कूल बैग गेट के बाहर पड़ा है।

यह देख उन्हें किसी अनहोनी की आशंका हुई और उन्होंने छात्रा की मां को फोन से सूचना दी। छात्रा की मां उसकी खोजबीन करने लगी, इसी बीच दोपहर करीब 2 बजे एक युवक उसे बाइक से स्कूल के सामने उतारकर फरार हो गया।

छात्रा ने बताई पूरी बात

जब छात्रा की मां और शिक्षक ने पूछताछ की तो छात्रा ने बताया कि स्कूल के बाहर पहुंचते ही युवक उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर ले गया। युवक ने नहर के पास झाड़ी में उससे गंदा काम किया।

जब वह शोर मचाने लगी तो युवक उसे यहां छोड़कर भाग गया। छात्रा की मां ने तत्काल मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपी की खोजबीन में जुट गई थी।

पुलिस को हर बार चकमा दे रहा था आरोपी

आरोपी पुलिस को बार बार चकमा दे रहा था। पुलिस को मुखबिर व मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी के कोरिया, पटना, बिश्रामपुर, प्रतापपुर, शंकरगढ़, बलरामपुर व अन्य जगहों पर रहने की जानकारी मिल रही थी।

आरोपी द्वारा बार-बार ठिकाना बदलने के कारण पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पा रहा थी। इसी बीच पुलिस ने 29 मार्च उसे बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लाऊ से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने लुण्ड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम आमगांव निवासी आरोपी संदीप उर्फ पिन्टू तुरी पिता नान्हू तुरी 20 वर्ष को धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया।

Related articles

spot_img