Friday, September 20, 2024

स्कूली छात्रा से सामूहिक बलात्कार, 2 युवक दे रहे थे पहरा, भाई को मारपीट कर भगाया, 4 गिरफ्तार

0 बाइक सवार 4 युवकों ने भाई के साथ लौट रही नाबालिग छात्रा को किया अगवा, पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुर. सरगुजा में 14 वर्षीय एक नाबालिग छात्रा से 2 युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया, जबकि 2 युवक पहरा दे रहे थे। दरअसल छात्रा सोमवार की रात अपने चचेरे भाई के साथ किराना दुकान से सामान लेकर घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार 4 युवकों ने भाई को मारपीट कर भगा दिया और छात्रा को बाइक पर बैठाकर ले गए और बलात्कार किया। सूचना पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चारों युवकों को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेद दिया। घटना से थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

गौरतलब है कि 14 वर्षीय एक छात्रा अपने चचेरे भाई के साथ सोमवार की रात दुकान से सामान लेकर करीब 8.30 बजे घर लौट रही थी। इस दौरान शादी समारोह से निकले 2 बाइक में सवार होकर 4 युवक वहां पहुंचे और छात्रा व उसके भाई को रुकने कहा। दोनों रुके तो युवकों ने उसके भाई के साथ मारपीट शुरु कर दी। युवकों ने छात्रा के भाई को वहां से भगा दिया, इसके बाद वे छात्रा को बाइक पर बैठाकर वहां से कुछ दूर ले गए और 2 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान 2 युवक पहरेदारी करते रहे। इधर छात्रा के भाई ने गांव में जाकर अपहरण की सूचना दी तो वहां हडक़ंप मच गया। इसके बाद लोग उन्हें खोजने निकल पड़े।

चारों युवक गिरफ्तार
छात्रा के परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मंगलवार को चारों आरोपियों को धारा 363,366, 376 (2)(एन), 376 (2)(जी) व पॉक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया।

Related articles

spot_img