Friday, September 20, 2024

माता-पिता गए थे काम करने, इधर अकेली रही 13 वर्षीय बेटी को अपने घर ले जाकर युवक ने किया बलात्कार, 2 गिरफ्तार

0 बालिका की तबियत बिगड़ी तब उसके माता पिता को पता चली बात, रिपोर्ट पर पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके नाबालिक सहयोगी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

सूरजपुर. सूरजपुर जिले की निवासी 13 वर्षीय एक बालिका के माता-पिता सप्ताह भर पूर्व जब काम पर गए थे तो एक युवक नाबालिक के सहयोग से उसे डरा धमका कर अपने घर ले गयाl यहां उसने बालिका से बलात्कार किया। जब बालिका की तबियत बिगड़ी तब माता पिता को हकीकत पता चली। रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सूरजपुर जिले में रहने वाली 13 वर्षी एक बालिका के माता-पिता ईंट भट्ठा में काम करते हैं। 26 फरवरी को माता-पिता काम करने गए थे, इस दौरान बालिका घर पर अकेली थी। इसी बीच बुतरू पंडो नामक 19 वर्षीय एक युवक वहां पहुंचा और उसे डरा धमका कर अपने घर ले गया। इस काम में उसका सहयोग एक नाबालिक लड़के ने भी किया था। युवक ने अपने घर पर बालिका से दुष्कर्म किया और यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी। धमकी से डरी सहमी बालिका ने घर आकर यह बात नही बताई।

तबियत बिगड़ी तो खुली बात

इस घटना के दो दिन बाद ही बालिका की तबियत बिगड़ गई। जब उसके माता पिता ने उससे पूछताछ की तो उसने बलात्कार की घटना के बारे में बताया। इसके बाद बालिका ने परिजन के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए धारा 363, 376डी, 342 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4, 6 के तहत आरोपी युवक और उसके सहयोगी अपचारी बालक को 3 मार्च को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवक को जेल जबकि अपचारी बालक को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

Related articles

spot_img