Friday, September 20, 2024

बुलडोजर चलाकर हत्या के आरोपी का घर किया गया ध्वस्त, युवक की गला रेतकर की गई थी हत्या


0 रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत 6 मार्च को युवक की मिली थी लाश, पत्नी से मोबाइल पर बात करने की रंजिश में दोस्त ने ही 2 सहयोगियों के साथ मिलकर की थी हत्या


बलरामपुर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दोलंगी तिराहे पर 6 मार्च की सुबह एक युवक का शव मिला था। उसका गला कटा एवम हाथ टूटा हुआ था। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हत्या का कारण मृतक द्वारा मुख्य आरोपी की पत्नी से मोबाइल पर लगातार बात करना था। मुख्य आरोपी ने सबक सिखाने 1 लाख 80 हजार रुपए की सुपारी 2 युवकों को दी थी लेकिन मामले को लेकर उसके भीतर इतना गुस्सा भरा था कि उसने चाकू से उसका गला रेत दिया था। इस मामले में वन विभाग व पुलिस की टीम ने शनिवार को हत्या के एक आरोपी के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया।


गौरतलब है कि बलरामपुर जिले के रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र के ग्राम आनंदपुर निवासी जमशेद अंसारी पिता गफूर अंसारी 28 वर्ष का शव 6 मार्च की सुबह बेलवादामर जंगल स्थित दोलंगी तिराहे पर मिला था।

मामले में पुलिस ने मृतक के ही युवक अशरफ अंसारी पिता वाजुद्दीन अंसारी 35 वर्ष, मकसूद आलम पिता मोहम्मद सलीम आलम 22 वर्ष व इबरार अंसारी पिता इनायत अंसारी 23 वर्ष को गिरफ्तार कर 7 मार्च को जेल भेज दिया था। हत्या की योजना अशरफ अंसारी ने बनाई थी।

इसके लिए पहले तो उसने दो अन्य आरोपियों मकसूद व इबरार को 1 लाख 80 हजार रुपए की सुपारी दी थी। उसने कहा था कि मृतक जमशेद को सबक सिखाना है। लेकिन घटना दिवस आरोपियों द्वारा मारपीट के दौरान डंडे के प्रहार से जब जमशेद जमीन पर गिर गया तो उसने खुद चाकू से उसका गला रेत दिया था।


आरोपी इबरार का घर जमींदोज
आरोपी इबरार अंसारी का आनंदपुर स्थित घर वन भूमि पर अवैध कब्जा कर बनाया गया था। शनिवार को वन विभाग व पुलिस की उपस्थिति में उसके घर पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। हत्या में शामिल मुख्य आरोपी व मकसूद के संदिग्ध गतिविधियों की भी पुलिस जांच कर रही है।

Related articles

spot_img