Friday, September 20, 2024

पापा के पास छुट्टियां मनाने आए पुत्र की ढोढ़ी में डूबकर मौत, 5वीं कक्षा का था छात्र

0 परीक्षा खत्म होने के बाद 3-4 दिन पहले ही अपने पुलिसकर्मी पिता की पोस्टिंग वाली जगह पर लौटा था छात्र, दोस्तों के साथ नहाने के दौरान हुई घटना

अंबिकापुर. 5वीं कक्षा का एक छात्र अपने पापा के पास छुट्टियां मनाने आया था। इसी बीच बुधवार की सुबह वह दोस्तों के साथ घूमने निकला और गांव में ढोढ़ी में नहाने लगा। इस दौरान डूब जाने से उसकी मौत हो गई। दरअसल मृत छात्र के पिता उदयपुर थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं। बेटे की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

12 वर्षीय शुभम सिंह कंवर पिता देवनारायण कंवर अंबिकापुर के मोंटफोर्ट स्कूल में कक्षा 5वीं पढ़ता था। उसके पिता उदयपुर थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं। 3-4 दिन पूर्व उसकी परीक्षा खत्म हो गई थी। इसके बाद वह पिता के साथ रहने उदयपुर आ गया था।

बुधवार की सुबह 8 बजे अपने दोस्तों के साथ खेलने उदयपुर से लगे ग्राम झिरमिटी की ओर निकला था। इसी दौरान रास्ते में खेत के बीच में बने ढोढ़ी को देखकर शुभम सहित व उसके कुछ साथी नहाने लगे। नहाने के दौरान बाकी दोस्त ढोढ़ी से बाहर आ गए परंतु शुभम पानी से नहीं निकल पाया।

दोस्तों ने पास के घर में दी सूचना


शुभम के ढोढ़ी में डूब जाने की सूचना दोस्तों ने पास के घर में पहुंचकर दी। आनन-फानन में आसपास में मौजूद लोग मौके पर पहुंचकर शुभम को ढोढ़ी से निकालकर सीएचसी उदयपुर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

Related articles

spot_img