Friday, September 20, 2024

पत्नी से विवाद के बाद शराबी पति ने खा लिया जहर, फिर मासूम बेटे को भी पिलाया, बेटे ने तोड़ा दम

0 विवाद के दौरान पति डंडा लेकर पत्नी को मारने दौड़ा तो डेढ़ वर्षीय बेटी को लेकर भाग गई पड़ोसी के घर, पति का अस्पताल में चल रहा इलाज

अंबिकापुर. बलरामपुर निवासी एक युवक शराब पीने का आदी है। वह अक्सर नशे में पत्नी से विवाद करता था। 28 फरवरी की रात पत्नी से विवाद के बाद उसने जहर खा लिया। यही नहीं उसने अपने 3 वर्षीय मासूम बेटे को भी जहर पिला दिया। जब यह बात पत्नी को पता चली तो उसने पड़ोसियों की मदद से पति व बेटे को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से दोनों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। अंबिकापुर में इलाज के दौरान 29 फरवरी की शाम बेटे की मौत हो गई। बेटे की मौत से मां सदमे में है।

बलरामपुर जिले के पीपरसोत निवासी सोहन राम को शराब पीने की लत है। वह आए दिन शराब के नशे में पत्नी से लड़ाई झगड़ा करता रहता था। 28 फरवरी को भी वह शराब पीकर घर पहुंचा और पत्नी से विवाद करने लगा। उसने पत्नी को मारने दौड़ाया तो वह अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी को लेकर पड़ोसी के घर भाग गई। इधर गुस्से में सोहन राम ने जहर पी लिया, इसके बाद उसने घर पर रहे अपने 3 वर्षीय बेटे सुशील उर्फ अंशु को भी जहर पिला दिया।

पत्नी ने अस्पताल में कराया भर्ती

पति की पिटाई के दर से पत्नी पड़ोसी के घर ही छिपी थी। इसी बीच उसे पता चला कि पति ने बेटे के साथ जहर पी लिया है तो वह भागकर घर पहुंची। फिर उसने पड़ोसियों की मदद से दोनों को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां दोनो की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया।

बेटे ने तोड़ा दम

मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल अंबिकापुर में इलाज के दौरान मासूम बेटे की मौत हो गई, जबकि उसके पिता का इलाज जारी है। बेटे की मौत से मां सदमे में आ गई, वह अपनी बेटी को गोद में लिए अस्पताल में बिलख-बिलख कर रोती रही।

Related articles

spot_img