Friday, September 20, 2024

पत्नी व बच्चों को ससुराल छोडऩे गए युवक की गला रेतकर हत्या, क्षेत्र में तनाव की स्थिति, एक युवक हिरासत में

0 युवक की हत्या के बाद चक्काजाम की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दिया आश्वासन, संदिग्ध आरोपी के कुर्ता व पायजामे में मिले खून के छींटे

बलरामपुर. रामचंद्रपुर ब्लॉक के ग्राम आनंदपुर में बुधवार की सुबह एक युवक का गला रेता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव आनंदपुर-सिलाजू मार्ग पर सडक़ किनाने पड़ी मिली। मामले की खबर जैसे ही ग्रामीणों को लगी, वे घटनास्थल पर पहुंचे। युवक का शव देख क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई। गुस्साए लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्राम रेवतीपुर में चक्काजाम कर दिया। सूचना पर एडिशनल एसपी चन्द्रेश सिंह ठाकुर व एसडीएम देवेंद्र प्रधान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा देकर चक्काजाम समाप्त कराया। वहीं पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रामचंद्रपुर ब्लॉक अंतर्गत ग्राम आनंदपुर निवासी 28 वर्षीय जमशेद अंसारी पिता गफ्फुर 4 मार्च को ग्राम रेवतीपुर स्थित अपने ससुराल में पत्नी एवं दोनों बच्चों को छोडऩे गया था। इसी बीच बुधवार की सुबह उसका गला रेंता हुआ शव सडक़ किनारे मिला। शव के समीप ही उसके दो मोबाइल व बाइक मिली। इस घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जुट गए और आरोपियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर रेवतीपुर में चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पुलिस के अधिकारी पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश देने में जुट गए। वहीं अंबिकापुर महापौर डॉ. अजय तिर्की भी मौके पर पहुंचे उन्होंने घटना की निंदा की। उन्होंने भी अधिकारियों से चर्चा कर जल्द आरोपियों को पकडऩे की बात कही।

एक महीने पहले सूरत से लौटा था घर
बताया जा रहा है कि मृतक जमशेद करीब 1 माह पूर्व ही सूरत गुजरात से घर लौटा था। इधर लोगों के गुस्से व चक्काजाम को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकडऩे का आश्वासन दिया। इसके बाद चक्काजाम खत्म हुआ।

एक युवक हिरासत में
जमशेद रात में 10 बजे तक गांव के ही 30 वर्षीय युवक अशरफ पिता वजुद्दीन के साथ था। सुबह अशरफ 9 बजे तक घर में ही था। जब लोगों को उस पर हत्या का शक हुआ तो वह घर से भाग गया। उसे दोपहर में पुलिस एवं स्थानीय ग्रामीणों की मदद से ग्राम बरवाही से पकड़ा गया। उसके कुर्ता-पायजामा में खून के धब्बे भी मिले हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Related articles

spot_img