Friday, September 20, 2024

ज्वेलरी दुकान में चोरों का धावा, सीसीटीवी फोड़कर ले उड़े 10 लाख के सोने चांदी के जेवर, चोरों से हो गई ये गलती

0 नगर के बीच स्थित दुकान में देर रात शटर तोड़कर घुसे चोर, दूसरे दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर, पुलिस मामले की जांच में जुटी

प्रतापपुर। सूरजपुर जिले के प्रतापपुर में शुक्रवार की देर रात अज्ञात चोरों ने ज्वेलर्स दुकान दुकान में धावा बोला। दुकान का शटर तोड़कर घुसे चोर सीसीटीवी कैमरा तोड़ने के बाद करीब 10 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवर ले उड़े। भागने के दौरान उनसे ये गलती हो गई कि उनकी तस्वीर सामने के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में 4 चोर कैद हुए हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस अब उनकी सरगर्मी से तलाश में जुट गई है।

प्रतापपुर निवासी नंदलाल सोनी की नगर के बीच प्रकाश ज्वेलर्स नामक दुकान है। दुकान से लगी बर्तन की दुकान व पीछे मकान स्थित है। शुक्रवार की रात वे दुकान बंद कर घर में सोने चले गए थे।

सुबह लोगों ने दुकान का शटर उठा देख दुकान संचालक नंदलाल सोनी को आवाज लगाई तो वे घर से बाहर निकले। इस दौरान शटर का एक तरफ का हिस्सा जमीन से कुछ उपर उठा हुआ था तथा शटर के नीचे ईंट लगी हुई थी।

जब वे दुकान के भीतर गए तो नजारा देख उनके होश उड़ गए। दुकान के भीतर रखे करीब 10 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवर गायब थे।

फोड़ दिया सीसीटीवी कैमरा, काउंटर भी तोड़े

चोरों ने दुकान के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया था तथा कांच के काउंटर को फोड़कर ज्वेलरी निकाल ली थी।

ज्वेलरी लेकर भागते समय चोरों की तस्वीर दुकान के सामने स्थित दूसरी ज्वेलरी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ज्वेलर्स संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरू कर दी है।

Related articles

spot_img