Friday, September 20, 2024

गर्लफ्रेंड का ब्लेड से गला रेतकर ब्वायफ्रेंड ने लगाई फांसी, एक ही जगह मिली दोनों की लाश

0 प्रेमिका का गला रेतने के बाद खुद का भी रेत लिया था गला, जब मौत नहीं आई तो लगा ली फांसी, लडक़ी की तय होने वाली थी शादी, यह बात लडक़े को पता चलने पर उठाया कदम

सूरजपुर. बिश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दतिमा-बिश्रामपुर मुख्य मार्ग पर रेलवे फाटक से लगे बांसबाड़ी में शनिवार को एक प्रेमी जोड़े की लाश मिली। बताया जा रहा है कि युवती की शादी तय होने वाली थी, यह बात जब युवक को पता चली तो उसने युवती को मिलने बुलाया था। इसके बाद उसने युवती का ब्लेड से गला रेत दिया और खुद भी गला रेत लिया। जब उसकी मौत नहीं हुई तो उसने फांसी लगा ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को बरामद कर पीएम के लिए भेजा। प्रथमदृष्ट्या प्रेम प्रसंग में हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दतिमा-बिश्रामपुर मुख्य मार्ग पर कुमदा रेलवे फाटक के समीप बांसबाड़ी में शनिवार की दोपहर फायर वाचर बांस बाड़ी की ओर गया था।

यहां उसकी नजर एक गड्ढे के पास पेड़ पर फांसी पर लटके युवक के शव पर पड़ी तो उसने बिश्रामपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि गड्ढे में एक युवती का भी गला रेता हुआ शव पड़ा है। युवक-युवती का शव मिलने से क्षेत्र में हडक़ंप मच गया।

युवती की पहचान कुमदा बस्ती के देवल्लापारा निवासी 24 वर्षीय पूजा देवांगन पिता परवल देवांगन तथा युवक की पहचान सूरजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोपीपुर तेपरा निवासी 25 वर्षीय शिवम पिता राजू पनिका के रूप में हुई। युवती व युवक की गले को ब्लेड से रेता गया था, क्योंकि घटनास्थल पर एक ब्लेड मिला, जिसमें खून लगा था।

ब्लेड से युवती का गला काटकर की होगी आत्महत्या
आशंका जताई जा रही है कि युवक ने पहले युवती का ब्लेड से गला काटा होगा, इसके बाद उसने खुद का भी गला काटने की कोशिश की होगी। जब वह इसमें सफल नहीं हुआ तो उसने फांसी लगा ली होगी।

युवक-युवती के घरवालों का है ये कहना
युवक के घर वालों का कहना था कि उसने दो दिन पहले ही उन्हें युवती पूजा देवांगन से प्रेम प्रसंग की बात बताई थी। युवती की शादी तय होने से वह परेशान था। वहीं युवती के पिता का कहना था कि पूजा की शादी की बात अंबिकापुर में चल रही थी।

युवक शिवम पनिका द्वारा मेरी पुत्री की परिचित गांव के ही रेखा नामक युवती के मोबाइल के माध्यम से संपर्क करके युवती को घटना स्थल बुलाया गया था। जिस पर युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने बिश्रामपुर थाना वे गए थे। इसी बीच दोनों की लाश मिली।

Related articles

spot_img