Friday, September 20, 2024

कार ने बाइक सवार 2 युवकों को मारी टक्कर, दोनों की मौत, बाइक भी जलकर खाक

0 हादसे के बाद चालक कार को मौक पर ही छोडक़र हो गया फरार, साथ में दूसरी बाइक पर चल रहे एक युवक का जीजा दोनों को ले गया अस्पताल, डॉक्टरों ने घोषित किया मृत, हादसे के बाद कार चालक फरार

सूरजपुर. बाइक पर सवार होकर शनिवार की रात घर लौट रहे 2 युवकों को सामने से तेज रफ्तार में आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक में आग लग गई और वह चंद मिनटों में जलकर खाक हो गई। इधर हादसे के बाद कार छोडक़र चालक फरार हो गया। हादसे के दौरान दूसरी बाइक पर साथ चल रहे एक युवक के जीजा ने दोनों को सूरजपुर जिला अस्पताल पहुंचाया, यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसा साधुराम सेवा कुंज के सामने नेशनल हाइवे पर घटित हुई।

कोरिया जिले के पटना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चिरगुड़ा निवासी जितेन्द्र राजवाड़े अपने दोस्त खेलन राजवाड़े के साथ शनिवार को बाइक क्रमांक सीजी 16 सीएम 8622 से अपने जीजा के घर सूरजपुर जिले के ग्राम तिलसिवां गया था।

रात में दोनों घर लौट रहे थे, बाइक खेलन राजवाड़े चला रहा था। जबकि दूसरी बाइक से जितेंद्र का जीजा रूपसाय भी उनके साथ ही चल रहा था। वे सूरजपुर स्थित साधुराम सेवा कुंज के पास पहुंचे ही थे कि सूरजपुर नगर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही कार क्रमांक सीजी 29 एफ 5485 नेे जितेन्द्र की बाइक की टक्कर मार दी।

इससे जितेन्द्र व खेलन गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बाइक में भी आग लग गई। इस दौरान साथ चल रहा जीजा दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद कार छोडक़र चालक फरार हो गया था। इधर सूचना मिलते ही सूरजपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

हादसे के बाद एनएच पर लगा जाम
कार की टक्कर से घटनास्थल पर बाइक धू-धू कर जल रही थी। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, तब तक बाइक जलकर खाक हो चुकी थी।

हादसे के बाद घटनास्थल पर जाम लग गया। बाइक में लगी आग पर काबू पाने के बाद पुलिस द्वारा आवागमन शुरु कराया गया।

Related articles

spot_img