Friday, September 20, 2024

कांग्रेस से 6 साल के लिए निकाले गए पूर्व विधायक का माफीनामा पत्र हो रहा वायरल, हुई वापसी

0 विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पर लगाए थे ये आरोप, पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासन की की थी कार्रवाई

बैकुंठपुर. विधानसभा चुनाव के दौरान टिकट नहीं मिलने से नाराज मनेंद्रगढ़ के पूर्व विधायक ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय नेतृत्व ने उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था। अब लोकसभा चुनाव से पूर्व विधायक के माफीनामा का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की पार्टी ने उन्हें माफी देते हुए संगठन में वापस ले लिया है।

गौरतलब है कि मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक डॉ विनय जायसवाल को विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया गया था। इससे नाराज होकर उन्होंने चुनाव लड़ने न केवल फार्म खरीद लिया था, बल्कि पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पर आरोप लगाया था कि पैसे देने के बाद भी उन्हें टिकट नहीं दिया गया।

इस मामले में संगठन ने कार्रवाई करते हुए उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। अब उन्हें फिर से पार्टी में वापस ले लिया गया है।

दरअसल प्रदेश अध्यक्ष के नाम लिखा गया माफीनामे का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल ने लिखा है कि टिकट नहीं मिलने के बाद उन्होंने आवेश में राष्ट्रीय सचिव के ऊपर अनर्गल आरोप लगा दिए थे।

Related articles

spot_img